Home Tags Priyanka chopra private jet

Tag: priyanka chopra private jet

Priyanka Chopra ने भाई और सासू मां को खास अंदाज में...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Priyanka Chopra ने पूरी की ‘Citadel’ की शूटिंग, एक्ट्रेस ने पोस्ट...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की झलक, नानी की गोद में...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेटी मालती की झलक दिखाई है दरअसल एक्ट्रेस ने मां मधु चोपड़ा को बर्थडे विश करते हुए यह खूबसूरत पिक्चर शेयर की है।

नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Priyanka Chopra, फोटो शेयर...

0
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। ऐक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है

Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, येलो...

0
Priyanka Chopra इन दिनों काफी हॅाट अवतार में नजर आ रही है प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है

प्री ऑस्कर इवेंट में ब्लैक साड़ी में Priyanka Chopra ने बिखेरा...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स (South Asian Excellence) के प्री ऑस्कर इवेंट में बतौर को-होस्ट नजर आईं।

Priyanka Chopra-Nick Jonas ने अभी तक नहीं रखा बेबी का नाम,...

0
Priyanka Chopra और Nick Jonas कुछ समय पहले माता-पिता बने हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी दोनों ने जनवरी 2022 में अपनी बच्ची का सरोगेसी के जरिए स्वागत किया

Priyanka Chopra पति Nick Jonas के साथ गईं लॅान्ग ड्राइव पर,...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) पैरेंट्स बन गए हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी

सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनें Priyanka Chopra और Nick Jonas, पोस्ट...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस के लिए खूशखबरी है बता दें कि शादी के तीन साल बाद प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

‘The Matrix Resurrections’ में लंबी चोटी में नजर आईं Priyanka Chopra,...

0
बॅालीवुड से लेकर हॅालीवुड तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में द मैट्रिक्स रिसर्रेक्शन्स (The Matrix Resurrections) में भाग लेती नजर आई जसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!