Priyanka Chopra ने भाई और सासू मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अनसीन तस्वीरें

0
183
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra ने भाई और सासू मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने परिवार से काफी करीब हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और अपनी सासू मां को खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश किया है। बता दें कि प्रियंका की सास और भाई का जन्मदिन 12 जुलाई को होता है।

Priyanka Chopra ने भाई और सास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर अनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा है और दूसरी फोटो अपनी सासू मां के साथ हंसते हुए शेयर की है। भाई की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘लव यू सिड, तुम्हारे लिए हमेशा मौजूद हूं। हैप्पिएस्ट बर्थडे, लव यू’।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

वहीं सासू मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मिली. आपको बहुत प्यार करती हूं। आपको अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हूं’।

priyanka with mom in law

प्रियंका के अलावा उनके पति निक जोनास भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में निक और प्रियंका बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। फैंस दोनों के तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Priyanka Chopra और Nick Jonas
Priyanka Chopra और Nick Jonas

गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी का स्वागत किया है। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

यह भी पढ़ें:

नानी की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘मिस यू ऑलवेज’

Pooja Hegde ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिखाया हॅाट अंदाज, एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here