South Actress Sai Pallavi: ”कश्मीरी हिंदू और गौ तस्करों में क्या अंतर, दोनों की मौत एक जैसी?” अभिनेत्री का VIDEO वायरल

South Actress Sai Pallavi: साउथ की मशहूर अदाकारा साई पल्लवी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को लेकर दावा है कि उन्होंने कश्मीर में हुए हिंदुओं के नरसंहार की तुलना गौतस्करों पर होते हमलों से की।

0
272
South Actress Sai Pallavi
South Actress Sai Pallavi

South Actress Sai Pallavi: साउथ की मशहूर अदाकारा साई पल्लवी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को लेकर दावा है कि उन्होंने कश्मीर में हुए हिंदुओं के नरसंहार की तुलना गौतस्करों पर होते हमलों से की। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही चीजें नहीं होनी चाहिए। उनके इस बयान के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

साई पल्लवी के इस बयान को सुनने के बाद अब नेटीजन्स उनके ऊपर भड़के हुए हैं। लोगों का कहना है कि पूरी बातचीत को संभालते-संभालते, खुद को निष्पक्ष दिखाते हुए इन्होंने कश्मीरी पंडितों की तुलना गौतस्करों से कर ही दी। आखिर कौन इन्हें बताएगा कि कश्मीरी पंडित क्यों मारे गए?

South Actress Sai Pallavi

South Actress Sai Pallavi: ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर क्या कहा?

साई पल्लवी ने तेलुगू में दिए अपने इंटरव्यू में वामपंथ और दक्षिणपंथ से लेकर कश्मीरी हिंदुओं और गौतस्करों पर अपनी बात रखी। इस इंटरव्यू में जब उनसे विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडित मारे गए। उन्होंने अपनी बात रखते-रखते आतंकवादियों द्वारा की गई हिंदुओं की हुई उन निर्मम हत्याओं को, स्थानीयों द्वारा गौतस्करों पर किए गए हमलों से जोड़ा।

उन्होंने कहा, “हाल में कोविड के समय में कुछ मुस्लिम लोग गाय को गाड़ी में ले जा रहे थे तो उन हमला हुआ और जय श्रीराम के नारे लगे। तो अगर आप मजहबी विवाद पर बात करते हैं तो फिर इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है? वो तब हुआ। ये अब हुआ। क्या फर्क है? जो बात है वो ये कि हमें हमेशा सही रहना चाहिए बस। अगर हम अच्छे इंसान नहीं हैं। तो ऐसा नहीं हो सकता। अगर आप हैं तो आप न्याय के साथ खड़े होंगे और निष्पक्ष रहेंगे।

साई पल्लवी ने राजनीति को लेकर कहा कि वह एक तटस्थ परिवार में पली-बढ़ीं और उन्हें एक अच्छा इंसान बनना सिखाया गया। उन्होंन कहा कि “मुझे सिखाया गया था कि मुझे उन लोगों की रक्षा करनी चाहिए जिन्हें चोट लगी है। उत्पीड़ितों की रक्षा की जानी चाहिए।

कश्मीरी हिंदू नाम के यूजर ने साई को कहा, “पल्लवी, किसी रैंडम मुस्लिम के पीटे जाने में और पूरे समुदाय को जड़ से उखाड़ फेंक देने में फर्क होता है। हमारे दर्द को और गहरा मत करो। आओ और देखो हमारे टूटे घर और दिल। हमने नरसंहार देख लिया पर न्याय का अब भी इंतजार हैं। हर चीज प्रोपेगेंडा नहीं होती।”

बता दें कि साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘बिरता पर्वम’का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में साईं पल्लवी वेनेला का किरदार निभाती हैं, जिसे नक्सल नेता रावण (राणा दग्गुबाती) से प्यार हो जाता है।

उन्होंने नक्सल लीडर का रोल निभाया है। फिल्म ‘बिरता पर्वम’ 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह तेलंगाना क्षेत्र में नक्सली आंदोलन की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक प्रेम कहानी का वर्णन करती है।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here