Koffee With Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें शो में कौन-कौन सितारे होंगे शामिल

‘कॉफी विद करण 7’ का प्रीमियर (Coffee With Karan Primier) 7 जुलाई को होगा। शो का प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

0
215
Koffee With Karan
Koffee With Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ की रिलीज डेट आई सामने

Koffee With Karan: करण जौहर का पॅापुलर शो और कंट्रोवर्सियल शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने शो के प्रीमियर की डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। शो का प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

Koffee With Karan: शो का प्रीमियर 7 जुलाई को होगा

बता दें कि ‘कॉफी विद करण 7’ का प्रीमियर (Coffee With Karan Primier) 7 जुलाई को होगा। दरअसल हाल ही में करण जौहर ने एक शो के दौरान इसके रिलीज डेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ‘मैं 7 जुलाई को आपको प्रीमियर दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं’। जिसके बाद अब ये साफ हो गया है कि शो 7 जुलाई को ही रिलीज होगा। मालूम हो कि कॉफी विद करण’ एक पॉपुलर चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं।

Koffee With Karan
Koffee With Karan

ये सितारे होंगे शामिल

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ ने इस शो के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं और सेलेब्स की बात करें तो इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान का नाम भी है। इसके अलावा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शो कई राज खोलते हुए नजर आएंगे।

Koffee With Karan

बता दें कि खबर है कि शो में जल्द ही मलाइका और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने शो में आने की हामी नहीं भरी हैं। वहीं जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर सिंह भी इस शो का हिस्सा होंगे। 

यह भी पढ़ें:

करण जौहर के शो ‘Koffee with Karan’ में आएंगे मलाइका और अर्जुन

Brahmastra Trailer: धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here