फैंस को Shah Rukh Khan ने दी ईद की मुबारकबाद, देखें वायरल VIDEO

0
136
Shah Rukh Khan 
फैंस को Shah Rukh Khan ने दी ईद की मुबारकबाद

पूरे देश में 3 मई को ईद का त्योहार (Eid Celevration) बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। वहीं इस बीच बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ईद के त्योहार पर फैंस को मुबारकबाद दी। बता दें कि शाहरुख खान ने अपने घर की बालकनी में आकर फैंस से मुलाकात की और खास अंदाज में मुबारकबाद दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

FR1plpLXMAQo7k2

Shah Rukh Khan के घर के बाहर उमड़ी भीड़

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि, शाहरुख खान अपने घर मन्नत की बालकनी में खड़े है और फैंस से मुलाकात कर रहे हैं। किंग खान के घर के बाहर भीड़ देखने लायक थी। वीडियो में शाहरुख एक दम कैजुअल लुक में नजर आ रहे है। आप देख सकते है जैसे ही दोनों एक्टर अपने घर की बालकनी में आते हैै वैसे ही फैंस जोर-जोर से हूटिंग करना शुरू कर देते है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। खासबात ये है कि टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी जगह है। वहीं इससे पहले शाहरुख खान का एक एड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पठान’ को बॉलिवुड के मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी और हिंदी के अलावा तमिल व तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan ने शेयर की पठानी अंदाज में शर्टलेस तस्वीर, बेटी Suhana ने कहा- ‘आह मेरे डैड 56 के हैं’

ईद पार्टी के बाद Shehnaaz Gill को Salman Khan पर आया प्यार, बोलीं- ‘मुझे छोड़कर आओ’, Video वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here