Rahul Gandhi Viral Video: क्या सच में काठमांडू के एक पब में राहुल गांधी चीनी राजदूत Hou Yangi के साथ थे? जानें क्या है हकीकत

0
137
Rahul Gandhi Viral Video
क्या राहुल गांधी के साथ पब में थी चीनी राजदूत?

Rahul Gandhi Viral Video: इन दिनों राहुल गांधी का एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो नेपाल के एक पब में एक महिला के साथ नज़र आ रहे हैं। इस महिला की पहचान चीनी राजदूत Hou Yanqi के रूप में बताई जा रही है, हालांकि पब की CEO राबिन श्रेष्ठा ने वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि राहुल गांधी के साथ आई महिला चीनी राजदूत नहीं,बल्कि सुमनिमा उदास की शादी में आई उनकी एक दोस्त है।

पब की CEO राबिन श्रेष्ठा ने बताया कि 2 मई को राहुल गांधी 5-6 लोगों के साथ पब में पार्टी करने आए थे,जिसमें सभी लोग नेपाल के ही थे। राबिन श्रेष्ठा ने गोपनियता का हवाला देते हुए कहा कि यह उनकी पर्सनल विजिट थी,इसलिए वो अपने गेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकतीं।

Rahul Gandhi Viral Video
Rahul Gandhi Viral Video

Rahul Gandhi Viral Video: बीजेपी ने राहुल गांधी पर किए तीखे हमले

वीडियो के समाने आने के बाद बीजेपी के तमाम नेताओं ने राहुल गांधी पर बयानबाजी शुरू कर दी है। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गए हैं। बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने राहुल गांधी के पार्टी वीडियो को टि्वटर पर शेयर करते हुए उन पर तंज कसा है।

manoj
Rahul Gandhi Viral Video

मनोज तिवारी ने वीडियो शेयर करते हुए यह भी लिखा कि “अभी तो पार्टी बची हुई है,संकट पार्टी पर है परिवार पर नहीं”
मनोज तिवारी समेत बीजेपी के कई और नेताओं ने राहुल गांधी के पार्टी की वीडियो शेयर करते हुए उनकी कड़ी आलोचना की है। पूरे मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई।

rahul
Rahul Gandhi Viral Video

इस मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी नेपाल में अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने गए हैं और ये दौरा बिल्कुल निजी है। रणदीप सुरजेवाला का बयान सामाने आने के बाद भी बीजेपी का राहुल गांधी पर हमले का दौर खत्म नहीं हो रहा है।

संबंधित खबरें:

Rahul Gandhi Viral Video: नाइटक्लब में ‘पार्टी’ करते दिखे राहुल गांधी, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता ने कहा- पहचान कौन?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here