करण जौहर के शो ‘Koffee with Karan’ में आएंगे मलाइका और अर्जुन

करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season-7) जल्द ही शुरु होने वाला है। शो का प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा।

0
140
Koffee with Karan
करण जौहर के शो ‘Koffee with Karan’ में आएंगे मलाइका और अर्जुन

करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 7 (Koffee With Karan Season-7) जल्द ही शुरु होने वाला है। शो का प्रीमियर विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। इसके प्रीमियर की तारीख का अभी खुलासा नहीं किया गया है। इस बीच मेकर्स शो में सेलेब्स को बुलाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि खबर है कि शो में जल्द ही मलाइका और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने शो में आने की हामी नहीं भरी हैं।

Koffee with Karan में आएंगे कई बड़े सितारे

वहीं जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर सिंह भी इस शो का हिस्सा होंगे। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका भी शो का हिस्सा होंगे।

Koffee with Karan Karan Johar
Karan Johar के शो ‘Koffee with Karan’

करण जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मुझे ये घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफी विद करण का सीजन 7 डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+Plus) पर स्ट्रीम होगा।’ इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए है।कॉफी विद करण का पहली बार प्रीमियर 2004 में 19 नवंबर को स्टार वर्ल्ड इंडिया पर हुआ था। इसे करण जौहर ने होस्ट किया था और शो के पिछले सीजन का आखिरी एपिसोड 17 मार्च, 2019 को प्रसारित किया गया था।

arjun kapoor malaika

वहीं हाल ही में मलाइका ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने और अर्जुन के बारे में खुलकर बात की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब मलाइका से अर्जुन के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो मलाइका ने कहा था कि, हमारा रिश्ता पवित्र है हर रिश्ते की एक प्रक्रिया होती है, और प्लान होते हैं। कब और कहां चीजों को अंजाम दिया जाना है। अगर आप ऐसे रिश्ते में जहां आपको यही पता नहीं है कि करना क्या है तो मैं अपने रिश्ते में उस मुकाम पर नहीं हूं।

यह भी पढ़ें:

Karan Johar के शो ‘Koffee with Karan’ सीजन 7 में आया नया मोड़! अब Disney+Hotstar पर होगा स्ट्रीम

Dhinchak Pooja का नया गाना ‘एक और सेल्फी लेने दो’ रिलीज़, आपने सुना क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here