पिता KK को याद करते हुए बेटी तमारा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

केके के निधन से सिंगर की पत्नी और दोनों बच्चे टूट गए हैं। अपने पिता के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी साझा करते हुए, बेटी तमारा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

0
224
KK
पिता KK को याद करते हुए बेटी तमारा से शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मशहूर सिंगर KK ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका अंतिम संस्कार आज 2 जून को किया जाएगा। केके के निधन से सिंगर की पत्नी और दोनों बच्चे टूट गए हैं। अपने पिता के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी साझा करते हुए, केके की बेटी तमारा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

KK की बेटी तमारा ने लिखा दिल तोड़ने वाला नोट

केके की बेटी तमारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम दर्शन की पोस्ट शेयर करते हुए उनपर अपना प्यार लुटाया है। तमारा ने केके की फोटो के साथ लिखा- “लव यू फॉरएवर डैड”। तमारा के इस पोसेट को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

mostamara

हम आपको याद करेंगे, केके

केके भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक थे। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में सुपरहिट गाने गाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गये थे लाइव परफॉर्मेंस के बाद उनकी तबीयत खराब चल रही थी। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

singer kk
KK

केके के निधन के बाद पुलिस ने इस मामले में असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। जिसके चलते पुलिस आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

Singer KK के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया ‘असामान्य मौत’ का केस

अंतिम यात्रा पर निकले Singer KK, वर्सोवा श्मशान घाट में दी जाएगी मुखाग्नि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here