दिल्ली में ‘Tiger 3’ की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif लौटे मुंबई

0
367
Salman Khan-Katrina Kaif
दिल्ली में 'Tiger 3' की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif लौटे मुंबई

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर’ (Tiger 3) की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे। फिल्म की शूटिंग पहले करनी थी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हुई। फिल्म के सेट से सितारों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में फिल्म के सभी स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि सलमान कैटरीना और इमरान ने दिल्ली का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया हैं। टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर साथ दिखेंगे। इसस पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है दोनों ही फिल्में हिट रही थीं।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan- Katrina Kaif मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॅाट

इन तस्वीरों में हम कैटरीना को गुलाबी रंग का स्वेटसूट पहने हुए देख सकते हैं। सलमान एक सादे टी और डेनिम में डैशिंग लग रहे हैं। उनके साथ उनके को-स्टार इमरान भी थे। उन्होंने जींस और स्नीकर्स के साथ जिपर पहना था। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। सलमान-कटरीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देखा गया था। इसके बाद वह ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी।

download 77

कटरीना ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा था- ‘नई पारी। फिर से सेट पर, निर्देशक श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस के लिए। मैं हमेशा श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। जब थ्रिलर कहानियों की बात हो’। फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन है जिन्होंने बदलापुर जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। वह अपनी इनोवेटिव फिल्म मेकिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्मफेयर सहित कई पुरस्कार जीते हैं। सलमान की बात करें तो सलमान के पास जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ है। इसके अलावा सलमान ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here