Home Tags Salman khan films

Tag: salman khan films

Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार से दुर्व्यवहार...

0
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है

Salman khan की याचिका पर बॉम्बे HC ने सुरक्षित रखा फैसला,...

0
पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में अभिनेता सलमान खान (Salman khan) की याचिका पर सुनवाई के बाद अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समन पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

‘ओ ओ जाने जाना’ गाने पर अब्दू रोजिक को गोद में...

0
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tiger 3 First Poster Out: ‘टाइगर 3’ से Salman Khan का...

0
Tiger 3 First Poster Out: बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक...

0
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॅालीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए Salman Khan...

0
Bigg Boss 16: Salman Khan का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं।

Salman Khan ने की धमकियों से निपटने की तैयारी, पुलिस कमिश्नर...

0
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने निजी सुरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए मुंबई पुलिस को आवेदन दिया है। दरअसल, पिछले महीने, सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरा नोट मिला था।

इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे...

0
Salman Khan इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं इस बीच खबर आई है कि सलमान जल्द ही साल 2005 में आई फिल्म ‘No Entry' के सीक्वल में नजर आएंगे।

Salman Khan पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, खबर निकली झूठी,...

0
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था।

पोस्ट शेयर कर Somy Ali ने Salman Khan को दी पर्दाफाश...

0
बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते है। सलमान खान की गर्लफ्रैंड की बात करे तो उसकी लाइन बहुत लंबी है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!