‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक आउट, फैंस ने कहा-‘बॅालीवुड का बाप..’

सलमान खान का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्टर के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

0
187
Salman Khan
Salman Khan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॅालीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म से सलमान का नया लुक भी सामने आ गया है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

Salman Khan की "No Entry 2" में नजर आएंगी 10 एक्ट्रेस, साउथ की इन टॉप एक्ट्रेसेज का नाम शामिल
Salman Khan

Salman Khan का धांसू लुक

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘वो था किसी का भाई, ये है किसी की जान।’ फोटो में सलमान खान ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और कोट पहने दिख रहे हैं। सलमान खान का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्टर के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका डैशिंग लुक देखने को मिला था। वीडियो में एक्टर बाइक पर राइड करते हुए नजर आए थे। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस डेट के आसपास ही सलमान खान का बर्थडे भी आता है जिससे फैंस के लिए ये डबल सेलिब्रेशन का मौका होगा।

Salman Khan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये “किसी का भाई किसी की जान” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्टर कर रहे हैं। सलमान के साथ लीड रोल में पूजे हेगड़े होंगी। इसके अलावा फिल्म में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई Shehnaaz Gill की एंट्री ?

Laal Singh Chaddha OTT Release: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here