Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण, फिल्मों के अलावा करते हैं ये काम

0
196
Ram Charan Birthday
Ram Charan Birthday

Ram Charan Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण का आज जन्मदिन है। राम चरण टॉलीवुड के चहेते एक्टर हैं। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। राम चरण ने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

Ram Charan Birthday
Ram Charan Birthday

रामचरण का जन्म 27 मार्च 1985 को मेगा स्टार चिरंजीवी के घर हुआ था। अभिनेता की गिनती साउथ इंडस्ट्री के रईस अभिनेताओं में होती है। राम चरण का जन्म मेगा स्टार चिरंजीवी के घर हुआ था इसलिए अभिनेता को कभी गरीबी का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन इतने अमीर होने के बावजूद राम चरण ने अपनी मेहनत से अपना नाम कमाया।

1324325 95221886

Ram Charan Birthday: करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं एक्टर

रामचरण आज करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं। उन्होंने न सिर्फ अपने एक्टिंग से बल्कि बिजनेस में भी खूब नाम कमाया है। अभिनेता फिल्मों के अलावा एक सफल बिजनेस मैन भी हैं। राम चरण करीब 1300 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। राम चरण एयरलाइन कंपनी के मालिक के अलावा पोलो राइडिंग क्लब, डेविल्स सर्किट, कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी,ऑब्सटेकल रनिंग सीरीज और मां टीवी जैसी कंपनियों का हिस्सा भी हैं। राम चरण ब्रैंड एंड्रोसमेंट्स से भी करोड़ों रुपये कमाते हैं। अभिनेता के पास अपोलो जियो, टाटा डोकोमो, वोलाना और पेप्सी जैसी कंपनियों के विज्ञापन हैं।

charan

राम चरण ने इस फिल्म से की अपने करियर की शुरुआत

अपनी फिल्मों से लाखों दिलों पर राज करने वाले राम चरण ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘चिरुथा’से की थी। अपनी पहली ही फिल्म से अभिनेता लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here