‘जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की हुई मौत….’, जानें इंटरव्यू के दौरान क्यों रो पड़ीं स्मृति ईरानी

0
88
Smriti Irani
Smriti Irani

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक इंटरव्यू के दौरान भावुक हो गईं और रोने लगीं। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि काश उनके दोस्त और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें कम से कम एक बार फोन किया होता। ईरानी जून 2020 में अभिनेता की मृत्यु के दिन को याद करते हुए इंटरव्यू के दौरान रो पड़ीं थी।

Smriti Irani
Smriti Irani

नीलेश मिश्रा के कार्यक्रम द स्लो इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह एक फोन कितना कुछ बदल सकता था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ हुए कुछ निजी अनुभवों को साझा किया। इसी दौरान उन्होंने कहा कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी। मैं बस वह कर नहीं पाई। मैंने कहा इसे बंद करो। मुझे लगा उसने मुझे फोन क्यों नहीं किया? सुशांत को एक बार फोन करना चाहिए था। मैंने उससे कहा था कि अपने आप को मत मारना।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि 2013 में आई फिल्म काई पो चे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले अभिनेता अमित साध को मैंने फोन किया और उनसे पूछा कि वह क्या कर रहे हैं। मुझे उनकी चिंता हो रही थी कि कहीं वह सुशांत की खबर सुनकर कुछ कर ना ले। ईरानी ने अमित से काफी देर तक बात भी की।

Smriti Irani
Smriti Irani

Smriti Irani: तीन साल पहले की थी सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मृत्यु 14 जून 2020 को आत्महत्या से हुई थी। वह 34 वर्ष के थे और वह मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। हालांकि, शव परीक्षण के आधार पर मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था, लेकिन उनके परिवार ने आत्यहत्या के लिए उकसाने का संदेह जताया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने बाद में मामले की जांच की।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की तत्कालीन प्रेमिका और अभिनेता रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर उसे आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान करने और उसे आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया था।

संबंधित खबरें…

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सलमान खान को धमकी देने वाला जोधपुर से गिरफ्तार

पाकिस्‍तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्‍लाह का बड़ा बयान, Imran Khan को बताया सबसे बड़ा दुश्‍मन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here