मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सलमान खान को धमकी देने वाला जोधपुर से गिरफ्तार

गैगंस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी एक इंटरव्यू में सलमान को धमकी

0
109
Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद मुंबई पुलिस सलमान की सुरक्षा को और सख्त करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने अभिनेता के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की भी सुरक्षा बढ़ा दी थी। अब इस धमकी वाले मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने राजस्थान के जोधपुर से धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम धाकड़ राम बिश्नोई बताया गया।

बताया गया कि आरोपी को पकड़ने में मुंबई पुलिस के साथ लूणी थाना पुलिस ने सहयोग किया और सयुंक्त कार्रवाई कर आरोपी राम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया। पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी को मुंबई ले गई है। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय आरोपी धाकड़ राम बिश्नोई पर सिद्दू मुसेवाला के पिता को भी धमकी देने का आरोप है।

 Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan को ईमेल के जरिए दी गई थी धमकी

मालूम हो कि बीते 18 मार्च को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था।जिसमें सलमान खान से बात करने की मांग रखी गई थी। ये मेल किसी रोहित गर्ग के ईमेल एड्रेस से भेजा गया है। ईमेल में लिखा हुआ था ‘गोल्डी बराड़’ को तेरे बॉस सलमान खान से बात करनी है। उसने इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, अगर नहीं देखा हो तो बोल दियो देख ले। मैटर क्लोज करना है तो अपने बॉस को बोल गोल्डी बराड़ से बात करे। अभी समय रहते सूचित कर दिया गया है, अगली बार सीधा झटका लगेगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बांद्रा पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दी थी। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

गैगंस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी एक इंटरव्यू में सलमान को धमकी
पिछले दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर को जेल से धमकी दी थी। एक चैनल के इंटरव्यू में लॉरेंस ने 1998 के काले हिरण मामले में सलमान खान से माफी मांगने की मांग की थी। गैंगस्टर का कहना था कि वे काले हिरण मामले को लेकर बचपन से ही सलमान खान से बेहद नाराज है। उन्होंने गैंगस्टर के समुदाय के लोगों को रिश्वत देने की भी कोशिश की थी।

सलमान खान को बहुत बार जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है लेकिन गैंगस्टर की सारी कोशिशें नाकामयाब रही हैं। 2019 से लॉरेंस बिश्नोई अपने करीबी संपत नेहरा के साथ सलमान खान को मारने की प्लानिंग कर रहा है। दरअसल, हथियार की रेंज कम होने की वजह से गैंगस्टर के मनसुबों पर पहले पानी फिर गया था। लेकिन इसके बावजूद लगातार गैंगस्टर की कोशिशें जारी हैं। गोल्डी बाराड़ ने शूटर्स को मुंबई भेजा था। शूटर ने सलमान खान के फार्म हाउस वाले गार्ड से भी दोस्ती की थी। अभिनेता के ऊपर कड़ी निगरानी रख रहा था गैंगस्टर। पर सलमान खान की सुरक्षा के चलते गैंगस्टर के सारे प्लान फेल हो गए थे।

यह भी पढ़ेंः

Umesh Pal Murder Case: अतीक को सड़क के जरिए प्रयागराज लाने की तैयारी! साबरमती जेल पहुंची यूपी पुलिस

बाहुबली अतीक को गुजरात से यूपी लाने की तैयारी,क्या पलट जाएगी गाड़ी? Akhilesh Yadav ने कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here