Umesh Pal Murder Case: अतीक को सड़क के जरिए प्रयागराज लाने की तैयारी! साबरमती जेल पहुंची यूपी पुलिस

प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी।

0
58
Atiq Ahmed
Atiq Ahmed

Atiq Ahmad: गवाह उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सख्त हो गई है। पुलिस, हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। इस हत्याकांड में पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ भी आरोपी हैं। अतीक फिलहाल गुजरात के साबरमती जेल में बंद है तो वहीं उसका भाई अशरफ यूपी के बरेली जेल में है। यूपी पुलिस अब अतीक को प्रयागराज लाने की तैयारी में है। बताया गया कि इसके लिए यूपी की पुलिस साबरमती जेल में पहुंच गई है।

 Atiq Ahmad
Atiq Ahmad

Atiq Ahmad: सड़क के जरिए प्रयागराज आएगा अतीक

उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश की पुलिस की कई टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस हत्याकांड के साजिशकर्ता आरोपी और राजूपाल हत्याकांड का आरोपी अतीक अहमद को अब पुलिस गुजरात से यूपी लाने की तैयारी में है। मिली जानकारी के अनुसार, अतीक को प्रयागराज लाने के लिए यूपी पुलिस साबरमती जेल पहुंच चुकी है। जल्द ही उसे सड़क के जरिए प्रयागराज लाया जाएगा। प्रयागराज लाकर अतीक से मामले में पूछताछ की जाएगी। कहा जा रहा है कि अतीक को सड़क के जरिए गुजरात से प्रयागराज लाने में करीब 24-25 घंटे लग सकते हैं। इसके लिए सुरक्षा के भी खास इंतजाम की खबर सामने आ रही है।


बताया गया कि शुक्रवार की रात गुजरात की जेलों में करीब 17 सौ पुलसकर्मियों और अफसरों ने अचानक सर्च ऑपरेशन भी चलाया था, इनमें से अतीक अहमद जिस जेल में बंद है यानी कि साबरमती जेल, उसकी भी तालाशी ली गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उमेश पाल अपहरण मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है और इस मामले में आरोपी अतीक अहमद भी है। अब बस फैसला आने वाला है।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या
आपको बता दें कि पिछले महीने 24 फरवरी को प्रयागराज में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों की भी हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। इस मामले में उमेश पाल की पत्नि ने अतिक अहमद समेत उसके कई सहयोगियों पर हत्या करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में दो आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर भी कर चुकी है। वहीं, अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है। इस हत्याकांड ने यूपी के कानून-व्यवस्था पर कई सवाल भी खड़े किए थे। विपक्ष इसको लेकर लगातार योगी सरकार पर हमलावर भी रही है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

“भारत के सपनों को ऊर्जा दे रही हैं हमारी बेटियां”, ‘मन की बात’ के 99वें एपिसोड में बोले पीएम मोदी

शाहिद कपूर की ‘Farzi’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बनी सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here