शाहिद कपूर की ‘Farzi’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बनी सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरीज

0
106
Farzi
शाहिद कपूर की 'Farzi' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (shahid kapoor) इन दिनों अपनी वेब सीरीज फर्जी (Farzi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फैंस इस सीरीज को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही शाहिद कपूर के रोल की सराहना भी कर रहे हैं।

Farzi ने तोड़े इन वेब सीरीज के रिकॉर्ड

रिपोर्ट के मुताबिक फर्जी ने मिर्जापुर और पंचायत जैसी सीरीज के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहिद कपूर की इस सीरीज ने फैमिली मैन को भी पीछे छोड़ दिया है। फर्जी को लगातार व्यूज मिल रहे हैं। फर्जी OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है। फर्जी ने 37 मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स पूरे कर लिए हैं।

96232048

शाहिद कपूर ने ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री की है। फर्जी उनकी पहली वेब सीरीज है। फर्जी ने 37 मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स पूरे कर लिए हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए शाहिद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-‘फर्जी फीवर…आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’ एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

कैसी है वेब सीरीज फर्जी की कहानी?

फर्जी की कहानी नकली नोट बनाने वाले गिरोह पर आधारित है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गरीबी और आर्थिक तंगी से तंग आकर गलत रास्ते पर चलने लगता है और नकली नोट बनाना शुरू कर देता है। फर्जी में शाहिद के अलावा राशि खन्ना, के के मेनन, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालकर और कुब्रा सेत मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के सेट पर Akshay Kumar को आई चोट, स्टंट के दौरान हुए घायल

Salman khan की याचिका पर बॉम्बे HC ने सुरक्षित रखा फैसला, पत्रकार से बदतमीजी और धमकी का है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here