बाहुबली की खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बाहुबली में दमदार एक्टिंग से अपना जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री पर हैदराबाद में एक उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान एक अंजान आदमी ने कथित पर जूता फेंक दिया। आरोपी आदमी की उम्र 31 साल बताई जा रही है हालांकि तमन्ना को जूता नहीं लगा है।

उद्घाटन के दौरान पड़ा जूता

बता दे, जब यह हादसा हुआ तब वह हिमायतनगर इलाके में जेवरातों के एक स्टोर का उद्घाटन कर रही थी। जब आदमी ने उन पर जूता फेंकने की कोशिश की, तब तमन्ना तो जूते से बच गई लेकिन वह जूता स्टोर के ही एक कर्मचारी को लग गया।

यह भी पढ़े: तीन तलाक का विरोध करने पर ओवैसी को पड़ा जूता

आरोपी हिरासत में

नारायणगुडा थाने के इंस्पेक्टर बी रविंद्र ने बताया कि बीटेक में स्नातक और मुशीराबाद के रहने वाले करीमुल्लाह ने तमन्ना पर कथित रूप से तब जूता फेंका जब वह स्टोर से बाहर आ रही थीं। बता दे, आरोपी ‘करीमुल्लाह को हिरासत में ले लिया गया है।

तमन्ना के फ़िल्मी किरदारों पर नाराज

आरोपी करीमुल्लाह ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह तमन्ना द्वारा हाल की फिल्मों में निभाए गए किरदारों से खुश नहीं था। बता दे, स्टोर के जिस कर्मी को जूता लगा था उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here