फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” के सेट पर Akshay Kumar को आई चोट, स्टंट के दौरान हुए घायल

0
80
Akshay Kumar
Akshay Kumar को आई चोट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अक्षय कुमार फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को घुटने में चोट आई है, जिस वजह से शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं फिल्म के स्टंट शूट के दौरान ही वो चोटिल हो गए है। खबर है कि एक्टर को चोट उस दौरान लगी जब वो एक्शन सीन शूट कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक चोट लगने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखा।

Akshay Kumar: फिल्म के बारे में

“बड़े मियां छोटे मियां” का निर्देशन अब्बास जफर कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, जाह्नवी कपूर और अलाया फर्नीचरवाला भी नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी सास 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में काफी एक्शन सीन्स को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे।

अक्षय हाल ही में फिल्म सेल्फी में नजर आए थे

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म दर्शकों के बीच खरी नहीं उतरी। फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे। सेल्फी मूवी का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। फिल्म को हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, अपूर्व मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ में मृणाल ठाकुर का कैमियो भी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here