Emraan Hashmi के गाने लुट गए का रिकॉर्ड, 1B व्यूज मिलने पर फैंस को कहा शुक्रिया

0
507
Lut Gaye
Lut Gaye Hits 1 Billion

बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपने सॉन्ग लुट गए (Lut Gaye) को लेकर काफी उत्साहित हैं। गाने ने 1 Billion  व्यूज पार कर लिए हैं। यह गाना हिंदी सिनेमा का पहला ऐसा सॉन्ग है जिसने इनते कम समय में  1 Billion  व्यूज हासिल किये हैं। इतनी बड़ी उपलब्धि के लिए इमरान हाशमी ने फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्हेंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उनके गाने को लगातार प्यार मिलता ही जा रहा है।

जुबिन नौटियाल ने कहा शुक्रिया

गाने को सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है। जुबिन और इमरान दोनों ही काफी खुश और एक्साइटेड हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। जुबिन नौटियाल ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, फैंस आपका बहुत शुक्रिया इस गाने को 1 Billion  तक पहुंचाने के लिए।

वहीं इमरान हाशमी ने भी ट्वीट कर लिखा, आपका अटूट प्यार, आप सभी के प्यार और #LutGaye को YouTube पर 1 बिलियन व्यूज हासिल करने वाला सबसे तेज भारतीय गाना बनाने के लिए धन्यवाद। अभी ट्यून करें

यहां पर सॉन्ग की बात करें तो इसे T सीरीज ने अपने यूट्यूब चैलन पर 17 फरवरी 2021 को रिलीज किया था। सॉन्ग का कॉन्सेप्ट काफी अच्छा है। यह गाना इंस्टारील पर काफी हिट है। गाने में इमरान हाश्मी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। Yukti Thareja उनके अपोजिट रोल में हैं।

इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। मनोज मुंतशिर ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। राधिका राव और विनय सप्रू ने इसे डायरेक्ट किया है। बता दें कि ये गान उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के गाने आंख उठी मोहब्बत ने का रीमेक वर्जन है।

यह भी पढें:

Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘Mere Yaaraa’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Karwa Chauth पर Sapna Chaudhary का दिखा Haryanvi अंदाज, पति संग शेयर की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here