Home Tags Emraan Hashmi

Tag: Emraan Hashmi

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी ने असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी अपने...

0
Happy Birthday Emraan Hashmi: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)  आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म 24 मार्च 1979 में मुंबई में हुआ था

Kudiye Ni Teri Song: सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ रिलीज,...

0
Kudiye Ni Teri Song: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है

Bollywood News Updates: पाकिस्तानी अभिनेता ने ‘Gangubai Kathiawadi’ देखने के लिए...

0
Bollywood News Updates: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म Gangubai Kathiawadi बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एक हफ्ते में फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही।

दिल्ली में ‘Tiger 3’ की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif...

0
Salman Khan और Katrina Kaif अपनी फिल्म 'टाइगर' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे। फिल्म की शूटिंग पहले करनी थी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हुई।

Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने शुरु की फिल्म ‘Selfiee’ की...

0
Akshay Kumar ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी नई फिल्म सेल्फी (Selfiee) की अनाउंसमेट की है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं

Emraan Hashmi के गाने लुट गए का रिकॉर्ड, 1B व्यूज मिलने...

0
गाने को सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है। जुबिन और इमरान दोनों ही काफी खुश और एक्साइटेड हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। जुबिन नौटियाल ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, फैंस आपका बहुत शुक्रिया इस गाने को 1 Billion तक पहुंचाने के लिए।

Emraan Hashmi के ‘Lut gaye’ का भोजपुरी वर्जन ने YouTube पर...

0
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहता है हाल ही में Emraan Hashmi के ‘लुट गए’ (Lut gaye) का भोजपुरी वर्जन इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

‘टाइगर 3’ की शूटिंग में Emraan Hashmi का दिखा दमदार लुक,...

0
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग शुरु हो गई है। इस फिल्म को लेकर इमरान काफी चर्चे में बने हुए हैं, इस फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग सेट की एक फोटो शेयर की हैं।

Emraan Hashmi ने ‘टाइगर 3’ के लिए बनाई Body, शेयर किया...

0
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, इस फिल्म में इमरान नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ वह पहली बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाले हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!