Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने शुरु की फिल्म ‘Selfiee’ की शूटिंग, सेट से शेयर किया सेल्फी

0
333
Akshay Kumar
Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने शुरु की फिल्म 'Selfiee' की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास इस साल कई सारी फिल्में है। मालदीव में छुट्टी एंजॅाय करने के बाद अब अक्षय काम पर वापस आ गए है। पृथ्वीराज अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी नई फिल्म सेल्फी (Selfiee) की अनाउंनसमेट की है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आएंगे।

Akshay Kumar ने शेयर किया सेल्फी

Akshay Kumar
Akshay Kumar

अक्षय ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सेल्फी के साथ दिन की शुरुआत। क्योंकि क्यों नहीं?’ शेयर की गई इस फोटो में अक्षय सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी ने नजर आने वाले हैं। सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फोटो देखने के बाद अक्षय के फैंस सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है, ‘आपकी इस सेल्फी ने मेरा दिन बना दिया सर। एक यूजर ने लिखा, ‘सेल्फी के लिए शुभकामनाएं, ये एक बड़ी हिट होगी।’

गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। पर देश में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों के कारण रिलीज डेट को पोस्टपॉनड कर दिया गया है। फिल्म मेकर्स ने ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के कारण फिल्म को तय समय पर रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। नई तारीख की जल्द घोषणा हो सकती है।

Akshay Kumar and Manushi Chhillar 2

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। टीजर में अक्षय कुमार ने राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया है। यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज के साथ अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म बना रही है। जो निडर और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here