Kudiye Ni Teri Song: सेल्फी का गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ रिलीज, अक्षय-मृणाल की सिजलिंग केमिस्ट्री देख आप भी करेंगे तारीफ

0
199
Kudiye Ni Teri Song
Kudiye Ni Teri Song

Kudiye Ni Teri Song: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। वहीं इस बीच मूवी का नया गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ रिलीज हो गया है। सॅान्ग में अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Kudiye Ni Teri Song में बोल्ड अवतार में नजर आए अक्षय-मृणाल

‘कुड़िए नी तेरी’ गाने को द प्रोफेसी और जहराह एस खान ने मिलकर गाया है। और इसके लिरिक्स द प्रोफेसी और तनिष्क बागची ने मिलकर लिखे हैं। इस गाने में अक्षय कुमार का काफी अलग लुक देखने को मिला है। वहीं मृणाल अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस गाने में दोनों बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि सेल्फी के जरिए अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सेल्फी मूवी का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है। फिल्म को हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, अपूर्व मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ में मृणाल ठाकुर का कैमियो है। सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Kudiye Ni Teri Song
Kudiye Ni Teri Song

सेल्फी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म फ़िल्मी सुपरस्टार और उसके सबसे बड़े फैन की है, जो कि अपने हीरो से सेल्फी लेना चाहता है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar और Emraan Hashmi ने शुरु की फिल्म ‘Selfiee’ की शूटिंग, सेट से शेयर किया सेल्फी

Sidharth Kiara Video: ‘मिसेज मल्होत्रा’ का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखा कपल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here