Sidharth Kiara Video: ‘मिसेज मल्होत्रा’ का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखा कपल

0
176
Sidharth Kiara Video
Sidharth Kiara Video

Sidharth Kiara Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। 7 फरवरी को दोनों ने जैसलमेर में सात फेरे लिए। वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी भी वायरल हो रही हैं। वहीं इस बीच सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल रेड जोड़े में नजर आ रहे हैं।

Sidharth Kiara Video: सिद्धार्थ कियारा ने बांटी मिठाई

बता दें कि कियारा का ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ है, जिसका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सिड-कियारा को बीते दिनों दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां सभी ने कपल को शादी की बधाईयां दी। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट किए गए वीडियो में कियारा आडवाणी लाल रंग के सूट में सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं सिद्धार्थ लाल कुर्ता, व्हाइट पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में कपल पैपराजी को मिठाई बांटते भी दिख रहे हैं।

कपल ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा 4 साल से भी ज्यादा समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। हालांकि अब दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पहली बार शेरशाह के सेट पर मिले थे। ‘शेरशाह’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। खबरों के अनुसार दोनों की प्रेम कहानी इसी फिल्म से शुरू हुई।

Sidharth Kiara Video
Sidharth Kiara Video

यह भी पढ़ें:

कुछ इस तरह से शुरू हुई थी कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी!

Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ, सामने आई शादी की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here