कुछ इस तरह से शुरू हुई थी कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी!

0
127
Sidharth Malhotra
Sidharth Kiara Love Story

Sidharth Kiara Love Story: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। आज हम आपको सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

Sidharth Kiara Love Story: इस फिल्म से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा 4 साल से भी ज्यादा समय से एक दूजे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। हालांकि अब दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पहली बार शेरशाह के सेट पर मिले थे। ‘शेरशाह’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। खबरों के अनुसार दोनों की प्रेम कहानी इसी फिल्म से शुरू हुई।

Sidharth Kiara Love Story
Sidharth Kiara Love Story

इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थी। कपल को कई बार साथ देखा गया। साल 2019 में दोनों को दक्षिण अफ्रीका के लिए एक साथ उड़ान भरते हुए देखा गया। जिसके बाद सभी को ये कंफर्म हो गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद जनवरी 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन पर कियारा ने अपनी और सिद्धार्थ की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर फोटो पोस्ट करते हुए कियारा ने लिखा था “लुकिन एट बर्थडे बॉय।”

download 2023 02 08T100118.542 1

वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग की तस्वीरें भी सामने आ गई है। शेयर किए गए फोटोज में कियारा और सिद्धार्थ दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। कपल की वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के सात फेरे लिए। सात वचनों व फेरों के बाद शादी की रस्में अदा की गईं।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए कियारा और सिद्धार्थ, सामने आई शादी की तस्वीरें

सिद्धार्थ की हुई कियारा, जैसलमेर में ग्रैंड वेडिंग के जश्न में डूबा परिवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here