Ajay devgn की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का बनेगा सीक्वल, स्क्रिप्ट पर काम शुरू

0
221
Ajay devgn
Ajay devgn की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' का बनेगा सीक्वल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay devgn) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि, साल 2012 में रिलीज हुई अजय की कॉमेडी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का जल्द सीक्वल बनने वाला है। एक्टर की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला जैसे कलाकार भी उनके साथ लीड रोल में नजर आए थे।

Ajay devgn धमाल मचाएंगे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ पर काम शुरू करेंगे। फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। बताते चले कि 2019 में खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर अश्निनी धीर इसका दूसरा पार्ट ‘सन ऑफ सरदार 2’ बनाने पर काम कर रहे हैं। लेकिन कोरोना के आने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

Ajay Devgn
Ajay Devgn

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही Runway 34 में नजर आएंगे। ‘रनवे 34’ फिल्म को अजय देवगन ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म उनके लिए बेहद स्पेशल है। टीजर जारी करते हुए अजय ने जानकारी दी गई थी कि फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को दर्शकों के बीच दस्तक देगा। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक सरकारी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

Ajay Devgn 
Ajay Devgn

वहीं हाल ही में अजय देवगन की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई है। फिल्म ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ के करीब की कमाई कर ली है।  

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: ‘RRR’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नही हुईं Alia Bhatt, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Gurmeet Choudhary ने शेयर किया अपनी बेटी का पहला क्यूट वीडियो, नन्हीं परी का हाथ थामे आए नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here