Rashmika Mandanna ने गोवा में खरीदा आलीशान घर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0
742
रश्मिका मंदाना ने गोवा में खरीदा आलिशान घर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

तेलुगु एक्ट्रेस (Telugu Actress) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने कम उम्र में ही साउथ सिनेमा में बड़ा नाम हासिल किया है। उनके एक्टिंग के अलावा फैन्स उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं बता दें कि रश्मिका को ‘नेशनल क्रश’ (National Crush) भी कहा जाता है।

https://www.instagram.com/p/CTr-A14qNhZ/

एक्ट्रेस इन दिनों अपने घर को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल हाल ही में मंदाना ने गोवा में एक खूबसूरत सा घर खरीदा है। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीर सोशल पर शेयर की है। जिसे देख सभी के होश उड़ गए है। उन्‍होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर शेयर की और कहा कि अब उनके पास एक नया घर है। इसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, “गोवा में जब आपके पास नया घर हो? बहुत ईर्ष्या?”

मंदाना की शेयर की इस तस्‍वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है फोटो में  में एक स्विमिंग पूल और बुद्ध की एक मूर्ति देखने को मिली। बता दें कि मंदाना का ये चौथा घर है। इससे पहले वह हैदराबाद, मुंबई और कुर्ग में घर खरीद चुकी हैं। 

https://www.instagram.com/p/CUhojImKfJJ/

 रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं

रश्मिका मंदाना कर्नाटक की रहने वाली है और अपने माता-पिता के साथ विजरापेट, कोडागु में एक बंगले में रहती है। उन्‍होंने पिछले साल (2020) सितंबर में ही हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक नया घर खरीदा था। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म, मिशन मजनू थी। इस दौरान शूटिंग में उन्‍हें आने जाने में हैदराबाद से दिक्‍कत हो रही थी। ऐसे में उन्‍होंने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीद लिया। इन दोनों फिल्मों के अलावा रश्मिका साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CNIXDRmJU0U/

यह भी पढ़ें: Affairs और Abortions को लेकर अफवाह फैलाने वालों को Samantha Ruth Prabhu ने लताड़ा

Shri ram Nene ने Florida में Scuba Diving करते हुए Madhuri Dixit के साथ फोटो शेयर की, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here