Affairs और Abortions को लेकर अफवाह फैलाने वालों को Samantha Ruth Prabhu ने लताड़ा

0
575
Samantha Ruth Prabhu scolded

तेलुगु स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने तुल पकड़ रही अफवाहों और अटकलों को लेकर जवाब दिया है। शुक्रवार को अपनी Instagram stories पर एक लंबा नोट Share करते हुए, सामंथा रूथ प्रभु ने Affairs, Family Planning  और Abortions की अफवाहों को झूठा बताया।

नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद उनका समर्थन करने के लिए अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए लिखा, ” व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक समर्थन ने मुझे अभिभूत कर दिया है। फैलाई जा रही झूठी अफवाहों और कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने और मेरे लिए गहरी सहानुभूति और चिंता दिखाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, कि मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हो गया है।”

इससे पहले Samantha ने Naga Chaitanya से गुजारा भत्ता के 200 करोड़ रुपये लेने से मना कर दिया था। उन्‍होंने यह कहते हुए इनकार किेया था कि वह एक Self-Made Woman है। सामंथा रूथ प्रभु ने 2 अक्‍टूबर को Instagram पर तेलुगु स्टार नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की थी।

सोशल मीडिया प्‍लेटफाॅर्म Instagram ंमें सामंथा ने अपनी शादी को खत्‍म करने की घोषणा करते हुए लिखा था, “हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अपने अलग रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए हमें जिस privacy की जरूरत है वो दे। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। “

इन दोनों ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह से पांच दिन पहले तलाक की घोषणा की थी। इस जोड़े ने 2013 में फिल्म ऑटोनगर सूर्या (Autonagar Surya) की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी।

यह भी पढ़ें : तेलुगु स्टार Naga Chaitanya और तमिल अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu का रिश्‍ता टूटा, सोशल मीडिया पर की तलाक की घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here