Home Tags Naga Chaitanya

Tag: Naga Chaitanya

Naga Chaitanya On His Divorce: सामंथा के साथ तलाक पर नागा...

0
Naga Chaitanya On His Divorce: सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में कई खुलासे किए,

आमिर खान के साथ ‘Lal Singh Chaddha’ में नजर आएंगे Naga...

0
नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) Lal Singh Chaddha में नजर आने वाले है इस फिल्म के साथ ही नागा चैतन्य बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं

Affairs और Abortions को लेकर अफवाह फैलाने वालों को Samantha Ruth...

0
तेलुगु स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने तुल पकड़ रही अफवाहों और अटकलों को लेकर जवाब दिया है।

Kangana Ranaut ने Naga Chaitanya और Samantha के तलाक के लिए...

0
Kangana Ranaut ने कहा कि कहीं न कहीं तलाक के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है। बिना नाम लिए उन्‍होंने आमिर खान (Aamir Khan) को इस जोइें के तलाक के पीछे बताया।

Samantha Ruth Prabhu ने Naga Chaitanya से गुजारा भत्ता के 200...

0
तलाक के लिए सामंथा रूथ प्रभु को नागा चैतन्य और उनके परिवार के द्वारा 200 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है। हालांकि, अभिनेत्री ने गुजारा भत्ता लेने से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक Self-Made Woman है।

तेलुगु स्टार Naga Chaitanya और तमिल अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu का...

0
तमिल अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने शादी के 4 साल बाद आज 2 अक्टूबर को तेलुगु स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की घोषणा की है। सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर तेलुगु स्टार नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!