Naga Chaitanya On His Divorce: सामंथा के साथ तलाक पर नागा चैतन्य बोले, हम दोनों..

0
314
Naga Chaitanya On His Divorce
Naga Chaitanya On His Divorce

Naga Chaitanya On His Divorce: सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में कई खुलासे किए, जब वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 में शामिल हुई थीं। एक्ट्रेस ने तलाक के बाद के अपने जीवन और नागा के साथ अपने वर्तमान रिश्ते के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि, “यह कठिन रहा है लेकिन अब यह अच्छा है। यह ठीक है, मैं पहले से कई ज्यादा मजबूत हूं।”

11 4
Naga Chaitanya On His Divorce

Naga Chaitanya On His Divorce: मूव ऑन कर चुके है सामंथा और नागा

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि तलाक काफी मुश्किलों से हो पाया। नागा चैतन्य जिन्होंने लंबे समय से तलाक पर चुप्पी साध रखी थी, उन्होंने हाल ही में चुप्पी तोड़ी और अपने पक्ष का खुलासा किया। अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में व्यस्त नागा ने कहा कि हम दोनों अब आगे बढ़ चुके हैं और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

22 4
Naga Chaitanya On His Divorce

सही बात शेयर करना समझते हैं जरूरी

रिपोर्टस के मुताबिक नागा ने बताया, “हम दोनों जो कुछ भी कहना चाहते थे, हम दोनों ने उसके बारे में एक बयान दिया। वैसे भी मैंने हमेशा अपने निजी जीवन के साथ यही किया है। जो चीजें मुझे लगता है कि साझा करने और बताने के लिए जरूरी हैं , मैं मीडिया को इसके बारे में बता देता हूं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। हमारे मामले में, सामंथा आगे बढ़ गई है, मैं आगे बढ़ गया हूं और मैं दुनिया को इसके बारे में इससे ज्यादा बताने की जरूरत नहीं महसूस करता हूं।”

इन फिल्मो में दिखे थे साथ

33 3
Naga Chaitanya On His Divorce

समांथा ने कॉफ़ी विद करण के दौरान नागा के साथ अपने तलाक पर खुल कर बात की थी। बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा ने पिछले साल अक्टूबर में अलग होने की घोषणा की थी। यह जोड़ी 2017 में शादी के बंधन में बंधी थी। उन्होंने ‘मनम’, ‘मजीली ये माया चेसावे’ और ‘ऑटोनगर सूर्या’ जैसी फिल्मों में साथ काम भी किया है।

संबंधित खबरें…

Samantha Ruth Prabhu House: तलाक के बाद सामंथा ने खरीदा एक्स हसबैंड का घर, इतने में हुई थी डील…

Akshay and Samantha: करण जौहर के चैट शो में O Antava Oo Oo Antava पर झूमे अक्षय कुमार और सामंथा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here