होम मनोरंजन Samantha Ruth Prabhu House: तलाक के बाद सामंथा ने खरीदा एक्स हसबैंड...

Samantha Ruth Prabhu House: तलाक के बाद सामंथा ने खरीदा एक्स हसबैंड का घर, इतने में हुई थी डील…

Samantha Ruth Prabhu House: टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी दमदार एक्टिंग, अलग फैशन सेंस और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। सामंथा इन दिनों अपने करियर के शिखर पर हैं, लेकिन उनका निजी जीवन एक कठिन दौर से गुजरा है। साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य से शादी के करीब चार साल बाद अलग होना उनके लिए बहुत मुश्किल था, जिससे वह काफी टूट गई थीं। इसी बीच अब खबर आई है कि, एक्ट्रेस ने वही घर खरीदा है, जिसमें वह अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ रहती थीं।

Samantha Ruth Prabhu House

Samantha Ruth Prabhu House: सामंथा और नागा थे पावर कपल

आपको बता दें कि, सामंथा और नागा चैतन्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते थे। दोनों ने कुछ साल डेटिंग करने के बाद साल 2017 में शादी कर ली थी। हालांकि, इनका ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक सका और दोनों ने 2 अक्टूबर 2021 को अपनी शादी की चौथी सालगिरह से कुछ दिन पहले तलाक की घोषणा की थी।

तलाक के बाद खरीदा पुराना घर

28 जुलाई 2022 को अभिनेता मुरली मोहन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि, सामंथा ने वही घर खरीदा है, जिसमें वह तलाक से पहले अपने पहले पति नागा चैतन्य के साथ रह रही थीं।

दरअसल, सामंथा और चैतन्य ने मुरली मोहन से हैदराबाद में जुबली हिल्स के आलीशान इलाके में स्थित इस महल जैसे घर को खरीदा था। अब मुरली मोहन ने साझा किया है कि, सामंथा ने उसी घर को फिर से मोटी रकम में खरीदा है। दरअसल, तलाक के बाद कपल ने यह घर बेच दिया था।

Samantha Ruth Prabhu House

तलाक के बाद नहीं दे पाई जवाब

इससे पहले, डायरेक्टर करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में सामंथा रुथ प्रभु ने साझा किया था कि, कैसे अपने पहले पति नागा चैतन्य से तलाक के बाद उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया था। उन्होंने कहा था कि, वह लोगों की बातों से परेशान नहीं थीं, क्योंकि यह उनका फैसला था और उन्हें इसे निभाना था। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकी, क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था। जब तलाक हुआ, तो मैं इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं हो सकती थी। लोगों को जवाब देने की मेरी जिम्मेदारी थी, जो उस समय मैंने नहीं की थी।”

‘यशोदा’ फिल्म मे आएंगी नजर

Samantha Ruth Prabhu House

बातचीत में जब करण ने सामंथा से पूछा कि, क्या दोनों (सामंथा और नागा) एक-दूसरे के लिए सख्त फीलिंग्स रखते हैं, तो एक्ट्रेस ने इसे स्वीकार किया था। उन्होंने कहा था, “हम दोनों अभी भी एक-दूसरे के प्रति हार्ड फीलिंग्स रखते हैं। अगर आप हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दें, तो आपको नुकीली चीजों को छिपाना होगा। दरअसल, अभी भी हमारे बीच स्थिति ठीक नहीं है। शायद भविष्य में कुछ सुधर जाए।” वर्क फ्रंट की बात करें, तो सामंथा अगली बार ‘यशोदा’ फिल्म में दिखाई देंगी, जो 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें…

Bipasha Basu Pregnant: क्या बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर आने वाली है खुशखबरी? 6 साल के बाद प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा

Good Luck Jerry Twitter Review: जेरी बन चमकीं Janhvi Kapoor, लेकिन फिल्म में मसाले की कमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर देखें Swadesh Conclave 2022 Live…

Swadesh Conclave 2022: दिल्ली के विज्ञान भवन में स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स का भव्य आयोजन किया गया।

Gujarat में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम भूपेंद्र पटेल ने प्रदेशवासियों को दिया खास तोहफा, सीएम ने की कई बड़ी घोषणाएं

Gujarat में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है।

Janmashtami 2022: जन्माष्टमी पर कान्हा जी के लिए करनी है शॉपिंग, दिल्ली के इन मार्केट्स से खरीदें सुंदर वस्त्र

Janmashtami 2022: पूरे देश में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाने के लिए तैयारी शुरू हो गई है।

एपीएन विशेष

00:00:18

Mumbai News: मुंबई में पुलिस ने एक वाहनचालक को बीच सड़क पर मारा थप्पड़

Mumbai News: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड जब कोल्हापुर के दौरे पर थे।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
afp footer code starts here