Akshay and Samantha: करण जौहर के चैट शो में O Antava Oo Oo Antava पर झूमे अक्षय कुमार और सामंथा

0
382
Akshay and Samantha
Akshay and Samantha

Akshay and Samantha: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के सुपरहिट चैट शो कॉफी विद करण 7 के दो एपिसोड काफी शानदार रहे। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आए थे। सभी ने खूब मस्ती की और अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले। अब कॉफी विद करण सीजन 7 के तीसरे एपिसोड का टीजर आ गया है। इस एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगे।

अपकमिंग एपिसोड में साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाली हैं। इसकी जानकारी पहले ही एक धमाकेदार टीजर के जरिए सामने आ चुकी है। अब डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार का एक और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म पुष्पा के अपने ब्लॉकबस्टर गाने ‘उं अंटावा’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। दिखाते है आपको यह वीडियो

Akshay and Samantha: इससे पहले साथ कर चुके हैं एक ‘ऐड’

साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने वेब शो द फैमिली मैन से पूरे देश में चर्चा बटोर चुकी हैं। इसके बाद से ही एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। इस बीच हाल ही में साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ हाथ मिलाया था। जिसके बाद अदाकारा के फैंस इनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन देखकर फूले नहीं समा रहे थे। हालांकि ये किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए साथ आए थे। जिसके बाद इन सितारों को एक साथ किसी फिल्म में भी साथ देखने की इच्छा लोगों में देखी गई थी।

सोशल मीडिया पर आए थे खूब कमेंट्स

इस विज्ञापन को देखने के बाद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार के फैंस जमकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे थे। एक्ट्रेस सामंथा के साथ अक्षय कुमार के इस ऐड को देखने के बाद फैंस इन दोनों सितारों के किसी एक फिल्म में साथ काम करने की अपील कर रहे थे। लेकिन अब खबर यह आई है की वो जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं।

संबंधित खबरें…

Jaani Car Accident: पंजाबी सिंगर जानी कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती, हालत में सुधार

Kareena Kapoor: क्या ‘बेबो’ फिर बनेंगी मां? स्टोरी शेयर करके बोलीं एक्ट्रेस…

https://youtu.be/LaCt2E6BCoQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here