Jaani Car Accident: पंजाबी सिंगर जानी कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती, हालत में सुधार

Jaani Car Accident: खबर यह आई है कि जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत ज्यादा गंभीर नहीं है। उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पीछे वाली कार का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित है।

0
181
Jaani Car Accident
Jaani Car Accident

Jaani Car Accident: पंजाबी सिंगर जानी जोहान अब तक कई गाने गा चुके हैं। मंगलवार को जानी का बड़ा एक्सीडेन्ट हो गया। एक्सीडेन्ट होने की वजह से उनको फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां पर उनका इलाज जारी है। इस घटना में जानी के साथ जो लोग थे वो भी घायल हुए हैं। उनकी भी हालत अब स्थिर बताई जा रही। फिलहाल मोहाली पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

image 11 21
Jaani Car Accident

Jaani Car Accident: कार ने मारी थी टक्कर…

रिर्पोट्स के मुताबिक मोहाली के सेक्टर 88 में जानी और उनके दोस्त फा‌र्च्यूनर से जा रहे थे। उनके पीछे से एक कार आ रही थी, जिसने उनको टक्कर मार दी। इसके बाद जानी की कार उल्टी होकर पलट गई। हादसे के वक्त जानी पीछे वाली सीट पर अपने दोस्त के साथ बैठे थे, जबकि ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। हादसे में उनको कई जगह पर चोट लगी, ऐसे में सिंगर को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कहां लगी चोट…

खबर यह आई है कि जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत ज्यादा गंभीर नहीं है। उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पीछे वाली कार का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित है। मामले में एसएचओ सोहाना गुरजीत सिंह ने बताया कि ये हादसा मंगलवार शाम 6 बजे के करीब हुआ। जानी अपनी कार से सेक्टर 91 जा रहे थे,जहां सेक्टर 88 की लाइट प्वाइंट पर कार ने उनको टक्कर मारी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

image 22 21
Jaani Car Accident

समय पर खुल गए थे एयरबैग

हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। इस वजह से टक्कर के बाद कार तीन बार पलटी। राहत की बात ये रही कि गाड़ी के एयरबैग टाईम पर खुल गए थे, जिस वजह से तीनों को ज्यादा चोट नहीं आई। वहां मौजूद लोगों ने उन सभी को कार से बाहर निकाला और फिर अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद उनके बहुत से फैन्स अस्पताल के बाहर पहुंचे।

‘तितलियां’ था पहला गाना

जानी एक पंजाबी कलाकार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को भी अपना दीवाना बना दिया है। उनकी उपलब्धियों की लिस्ट काफी लंबी है। जानी ने हार्डी संधू के साथ अपने सबसे फेमस वीडियो ‘तितलियान वर्गा’ के जरिए अपनी शुरुआत की थी।

jjj
Jaani Car Accident

जानी की अगली फिल्म…

हाल ही में पंजाबी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा की थी कि जानी अपनी पॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा ‘हनीमून’ में एक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म के तौर पर जानी का रोल अहम होगा।

संबंधित खबरें…

Kareena Kapoor: क्या ‘बेबो’ फिर बनेंगी मां? स्टोरी शेयर करके बोलीं एक्ट्रेस…

Bhupinder Singh Funeral: गायक भूपिंदर सिंह का निधन, रात में ही हुआ अंतिम संस्कार

https://youtu.be/mb_zTshsZK4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here