Kareena Kapoor: क्या ‘बेबो’ फिर बनेंगी मां? स्टोरी शेयर करके बोलीं एक्ट्रेस…

0
156
Kareena kapoor
Kareena kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना कपूर ने भले ही अभी काम से थोड़ा ब्रेक लिया हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर पति सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चे तैमूर और जेह के साथ की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

image 11 20
Kareena Kapoor

फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद भी कर रहे हैं। इन सबके बीच करीना की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसने लोगों को काफी हैरान कर दिया है। दरअसल इस तस्वीर में करीना का बेबी बंप दिखाई दे रहा है और ये देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि करीना तीसरी बार प्रैगनैन्ट हो सकती हैं। लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या करीना कपूर खान फिर से प्रेग्नेंट हो गई हैं।

Kareena Kapoor:करीना ने पोस्ट शेयर कर कही ये बातें

दरअसल, करीना कपूर पर हो रही चर्चाओं पर उन्होने अपनी चुपी तोड़ते हुए एक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। करीना बोली ‘शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं सैफ का कहना कि उसने पहले ही जनसंख्या में अपना काफी योगदान दे दिया हैं’। एक्ट्रेस की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं, और जो खबरें चल रही हैं वो बस एक अफवाह है।

image 22 20
Kareena Kapoor

लंदन में छुट्टियां का आनंद ले रही हैं करीना

आपको बता दें कि करीना कपूर के इस वेकेशन में उनके साथ उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौजूद हैं। अपने इस ट्रिप में तीनों खूब मस्ती कर रहे हैं और परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं। सभी लोग नई-नई जगहों पर घूम रहे हैं । इसी बीच करीना कपूर खान की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

image 33

दो बच्चो की मां हैं करीना

करीना ने साल 2016 में बड़े बेटे तैमूर को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2021 में एक और बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम जेह रखा गया है। जानकारी के अनुसार करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म रक्षाबंधन के दिन यानी आगामी 11 अगस्त को रिलीज होगी। ये हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

संबंधित खबरें…

Geeta Dutt Death Anniversary: “वक्त ने किया क्या हसीं सितम”, मखमली आवाज़ का दर्द भरा अंत…

Bhupinder Singh Funeral: गायक भूपिंदर सिंह का निधन, रात में ही हुआ अंतिम संस्कार

https://youtu.be/mb_zTshsZK4