आमिर खान के साथ ‘Lal Singh Chaddha’ में नजर आएंगे Naga Chaitanya

0
432
Naga Chaitanya
आमिर खान के साथ ‘Lal Singh Chaddha’ में नजर आएंगे Naga Chaitanya

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं अब खबर है कि इस फिल्म में साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले है इस फिल्म के साथ ही नागा चैतन्य बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सिनेमा और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का गहरा नाता हैं और दोनों ही अपनी-अपनी जगह बेहतरीन फिल्में देते हैं।

Naga Chaitanya बॅालीवुड में करेंगे डेब्यू

आपको बता दें कि नागा चैतन्य ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनका बॉलीवुड में काम करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन सिर्फ आमिर खान के लिए वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने के लिए वो राजी हुए। आगे नागा चैतन्य ने कहा कि, वो आमिर खान के साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ना चाहते थे।

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

आपको बता दें, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, नागा चैतन्य के और एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अहम रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। अतुल कुलकर्णी ने छह बार की अकादमी पुरस्कार विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिन्दी रीमेक है। जिसे एरिक रोथ ने लिखा था।

Aamir Khan

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। जो उन्हें लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर वापस आ रहें हैं। उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में देखा गया था। इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन ने किया है और संगीत प्रीतम ने दिया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here