Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कई बड़े एक्टर्स संग किया था काम

0
261
Mithilesh Chaturvedi Passes Away

Mithilesh Chaturvedi Passes Away: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) का निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथिलेश चतुर्वेदी पिछले काफी दिनों से हार्ट की बीमारी से जूझ रहे थे।

नहीं रहे Mithilesh Chaturvedi

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे। जानकारी के लिए बता दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॅालीवुड में कई बड़े सेलेब्स के साथ काम किया था। उन्होंने ‘कोई मिल गया’, सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’, ‘सत्या’, ‘बंटी और बबली, सलमान खान की रेडी जैसी फिल्मों में काम किया था।

new photos

निधन की खबर उनके दामाद ने पोस्ट शेयर करके दी है। आशीष चतुर्वेदी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

Mithilesh Chaturvedi
Mithilesh Chaturvedi

मिथिलेश चतुर्वेदी का जन्म 15 अक्टूबर 1954 में हुआ। वह लखनऊ के रहने वाले हैं। मिथलेश चतुर्वेदी ने 1997 में फिल्म भाई-भाई से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने रोड गांधी माय फादर, जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan को मिला हथियार का लाइसेंस, मिली थी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी

Shehnaaz Gill ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे झेलना…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here