Home Tags Telugu star

Tag: telugu star

साउथ सुपर स्टार Mahesh Babu को हुआ कोरोना, घर पर हुए...

0
महेश बाबू (Mahesh Babu) कोरोना की चपेट में आ गए है उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कोरोना हो गया।

बुर्का पहनकर अपनी फिल्म देखने पहुंची एक्ट्रेस Sai Pallavi, वायरल हुआ...

0
साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी फिल्म को देखने के लिए बुर्का पहनकर थिएटर गईं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

जानें क्यों Samantha को फिल्म ‘Rangasthalam’ के एक सीन के लिए...

0
Samantha सुपरस्टार नागार्जुन की बहु थी। हाल ही में समांथा को उनकी फिल्म Rangasthalam के लिए ट्रोल किया गया था। आज हम उसी फिल्म से जुड़ी जानकारी बताने जा रहें है

Prabhas और Pooja Hegde के रोमांटिक गाने ‘Aashiqui Aa Gayi’ का...

0
प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी फिल्म राधेश्याम (Radhe Shyam) को लेकर चर्चे में बने हुए है। हाल ही 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है। आज मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे गाने आशिकी आ गई (Aashiqui Aa Gayi) का टीजर रिलीज किया है।

Allu Arjun ने बेटी Allu Arha को बर्थडे पर किया विश,...

0
टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की बेटी अल्लू अरहा (Allu Arha) आज यानी 21 नवंबर को अपना पांचवां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों की साथ मना रही हैं ट्विटर पर सुबह से ही शुभकामनांए देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच जन्मदिन के अवसर पर मां अल्लू स्नेहा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया कि अल्लू अरहा ने सबसे कम उम्र के शतरंज ट्रेनर के रूप में नोबल बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड हासिल किया।

Nani-Sai Pallavi की ‘Shyam Singha Roy’ का टीज़र आउट, इस दिन...

0
अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों काफी चर्चे में बनी हुई हैं। हाल ही में साईं पल्लवी एक्टर नानी (Nani) के साथ बड़े पर्द पर नजर आने वाली है। वह फिल्म श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) में दिखाई देंगी। जो कि बंगाली बैकड्रॉप फिल्म है। यह फिल्म इस साल टॉलीवुड में सबसे हिट फिल्मों में से एक है। बता दें कि आज श्याम सिंघा रॉय फिल्म का टीजर शेयर किया गया है वहीं फिल्म 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Affairs और Abortions को लेकर अफवाह फैलाने वालों को Samantha Ruth...

0
तेलुगु स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने तुल पकड़ रही अफवाहों और अटकलों को लेकर जवाब दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!