साउथ सुपर स्टार Mahesh Babu को हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

0
389
Mahesh Babu को हुआ कोरोना (photo by social media)

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) कोरोना की चपेट में आ गए है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “मेरे फैंस को बताना चाहूंगा कि तमाम सभी सावधानियां बरतने के बावजूद उन्हे कोरोना हो गया। मैं ठीक हूं, मुझे हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और मेडिकल गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं।

Mahesh Babu
Mahesh Babu (PHOTO BY SOCIAL MEDIA)

Mahesh Babu को हुआ कोरोना

आगे उन्होंने लिखा- मेरी उन सभी से टेस्ट कराने के लिए रिक्वेस्ट है, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वैक्सीन न लेने वालों से मेरी अपील है कि अपना वैक्सीनेशन जल्द कराएं ताकि अस्पताल में जाने के रिस्क को कम कर सकें। प्लीज कोविड के नियमों का पालन करें stay safe।”

बता दें कि देश में कोरोना के मामलों और ओमीक्रॉन मामलों के बढ़ने के साथ ही हाल के दिनों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना की चपेट में आए है। शुक्रवार को अभिनेत्री स्वरा भास्कर और उनके पूरे परिवार को कोरोना हो गया है तो वहीं इससे पहले भी कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है।

जिसमें सबसे पहले करीना कपूर, अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ हांलाकि अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इसके बाद नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला, रिया कपूर, करण बूलानी जॅान इब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना की चपेट में आए है। Mahesh Babu की कोरोना की खबर सुनकर फैंस से लेकर celebs तक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here