Anupamaa के सभी स्टार्स ने मनाई मकर संक्रान्ति, पतंग उड़ाती दिखीं अनुपमा

0
402
Anupamaa
Anupamaa के सभी स्टार्स ने मनाई मकर संक्रान्ति

टीवी के लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों नए- नए ड्रामा देखने को मिल रहे हैं जिससे सीरियल और भी ज्यादा दिलचस्प होते जा रहा हैं। अब अनुपमा के घर पर जल्द ही मकर संक्राति का त्योहार मनाने वाले है। हाल ही में शो के सितारों ने सेट की कुछ तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं। जिसमें अनुपमा पतंग उड़ाती हुई नजर आ रही हैं वहीं सभी स्टार एक साथ मिलकर अपने फैंस को मकर संक्राति की शुभकामनाएं दी हैं। तो आइए देखते है फोटोज..

इस दौरान सभी लोग खूब मस्ती करते हुए नजर आए। वहीं सभी के फेवरेट अनुज ने चॅाकलेट खाते हुए फोटो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Anupamaa
Anupamaa

मकर संक्राति के दौरान Anupamaa और मालविका दोनों ही एक दूसरे के ऊपर प्यार लुटाते नजर आए। फोटो में दोनों कमाल के लग रहे हैं, दोनों ने मिलकर साथ में पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं।

anu 2

इन फोटो में सभी टीवी स्टार बहुत प्यारे लग रहे हैं तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

malvika

वहीं सेट से एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें तोषु मालविका से शादी करने के लिए बोल रहा हैं। वीडियो देखकर सभी चौंक गए है।

anu 1

बता दें कि मालविका की एंट्री ने सीरियल को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है मालविका के आते ही सीरियल में नया बदलाव आया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, मालविका औऱ अनुज को आकर बताती है कि वो उनके घर से जा रही है. जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं, और अनुज अनुपमा को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह कहती है कि अनुज ठीक है और उसे अब जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here