Bigg Boss 15: Rajiv Adatia और Ritesh हुए एलिमिनेट, रो-रो कर राखी सावंत का हुआ बुरा हाल

0
439
bigg boss
Bigg Boss 15: Rajiv Adatia और राखी सावंत के पति Ritesh हुए एलिमिनेट

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 शो का इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा हैं। इससे पहले वाले एपिसोड में आपने देखा होगा कि सलमान खान ने जमकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई, तो वहीं अब रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा हैं। शो में सलमान खान दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है लेकिल रविवार के एपिसोड में कुछ खास रहा है क्योंकि शो में गोविंदा, सनी लियोनी और सिंगर कनिका कपूर ने शिरकत की। जिसके बाद सभी ने खूब मस्ती भी की सलमान के साथ मस्ती करने के साथ-साथ उन्होनें कंटेस्टेंट्स को टास्क भी दिए।

रितेश और राजीव हुए बेघर

जिसके बाद शो में डबल एलिमिनेशन देखने को मिला। शो से राखी सावंत के पति रितेश और राजीव घर से बाहर हो गए हैं। रितेश के चले जाने से राखी खूब रोने लगती हैं वहीं राखी को डर भी सता रहा है कि कहीं शो छोड़ने के बाद रितेश फिर से उनसे दूर न चले जांए। वहीं सभी कंटेस्टेंट्स भी दोनों के जाने से काफी दुखी नजर आए।

https://www.instagram.com/p/CXqPAA2jXli/?utm_source=ig_embed&ig_rid=14276acb-fd44-47f7-9e90-6e985eac07b9

रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ तस्वीर हुई थी वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी। रितेश सिंह के नाम से एक ट्विटर हैंडल ने शादी और पत्नी और बच्चे के साथ कुछ धुंधली तस्वीरें पोस्ट कीं थी। हालांकि ये साफ नहीं है कि दोनों अलग हुए हैं या नहीं. तस्वीर में, हम रितेश को एक शादी के मंडप में एक महिला के साथ देख सकते हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी शादी पहले हो चुकी है। ट्वीट के कैप्शन में लिखा था, “इसके लिए क्षमा करें दोस्तों लेकिन निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है मैंने अपने करियर और भविष्य के लिए किया है। तो कृपया मेरे लिए नफरत न फैलाएं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं? उन्हें बेनकाब करने वाली तस्वीर आई सामने

Salman Khan ने की ‘Bajrangi Bhaijaan 2’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट, इस फेमस डायरेक्टर के पिता लिखेंगे स्क्रिप्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here