Home Tags Rajiv Adatia

Tag: Rajiv Adatia

‘Khatron Ke Khiladi Season 12’ की इस तारीख से होगी शुरुआत,...

0
मोस्ट अवेटेड स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi Season) एक और सीजन के साथ वापस आ रहा है। शो के निर्माता सीजन 12 के लिए तैयार हैं

Bigg Boss 15: Rajiv Adatia और Ritesh हुए एलिमिनेट, रो-रो कर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 शो का इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा हैं। इससे पहले वाले एपिसोड में आपने देखा होगा कि सलमान खान ने जमकर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई, तो वहीं अब रविवार का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा हैं।

Bigg Boss 15: Ieshaan Sehgal और Rajiv Adatia के बीच हुई...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा क्रिएट होते रहता है शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर में राजीव अदातिया ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। शो में राजीव की एंट्री होने के बाद घर का माहौल काफी बदल गया है। आज रात के एपिसोड़ में, आप देखेंगे कि शमिता शेट्टी ने राजीव अदतिया को फटकार लगाई और उससे कहती है कि उसे ईशान से अपनी दोस्ती को प्राथमिकता देने के लिए नहीं कहना चाहिए।

Bigg Boss 15: Rajiv Adatia बने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

0
Bigg Boss 15: राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है। राजीव अदतिया, एंटरटनमेंट इंड्स्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं, अब वह बिग बॉस 15 में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री की है। लंदन में जन्मे और पले-बढ़े राजीव एक पूर्व मॉडल हैं। वह अब एक बिजनेसमैन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गए हैं। वह शमिता शेट्टी के राखी भाई भी हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!