Bigg Boss 15: Ieshaan Sehgal और Rajiv Adatia के बीच हुई जोरदार बहस

0
427
rajiv-adatia-ieshaan
Bigg Boss 15: Ieshaan Sehgal और Rajiv Adatia के बीच हुई जोरदार बहस

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा क्रिएट होते रहता है शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में घर में राजीव अदातिया ने पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली है। शो में राजीव की एंट्री होने के बाद घर का माहौल काफी बदल गया है। आज रात के एपिसोड़ में, आप देखेंगे कि शमिता शेट्टी ने राजीव अदतिया को फटकार लगाई और उससे कहती है कि उसे ईशान से अपनी दोस्ती को प्राथमिकता देने के लिए नहीं कहना चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CVjpDz9Pc9c/

शमिता शेट्टी ईशान को देती है सलाह

इसके बाद ईशान ने राजीव से मीशा पर टिप्पणी न करने और घर के बाहर के मामलों पर चर्चा न करने के लिए कहा। उन्होंने आगे राजीव से कहा कि वह उनके रिश्ते का मजाक बना रहे हैं। करण फिर राजीव से कहता है कि सहगल परिवार मीशा के बारे में क्या सोचता है, इस पर चर्चा करके उसने सही काम नहीं किया। इस बीच, शमिता शेट्टी ईशान को सलाह देती है कि वह मीशा से तब तक दूर रहे जब तक वह घर में न हो और वह राजीव को उसकी बात समझाने की कोशिश करेगी।

https://www.instagram.com/p/CVkGdmrAbsK/

दूसरी ओर, उमर रियाज़ और शमिता के बीच कैप्टेंसी टास्क के दौरान लड़ाई हो जाती है

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को बताया ‘फर्जी’

Bigg Boss 15: Karan Kundra ने अपनी पूर्व प्रेमिका से की Shamita Shetty की तुलना, कहा- दोनों भावनाओं के मामले में एक जैसी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here