Kangana Ranaut के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आएंगी Shehnaaz Gill!

0
277
Shehnaaz Gill kangana
Kangana Ranaut के रियलिटी शो 'लॉक अप' में नजर आएंगी Shehnaaz Gill

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में अपने नए रियलिटी शो लॉक अप (Lock Up) बेडऐस जेल, का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया। इस शो को अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी। इस शो में 16 विवादित सेलिब्रिटी लॉक अप में 72 दिनों के लिए बंद होंगे। हालांकि इस शो के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि शो में सबकी चहेती एक्ट्रेस शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल नजर आने वाली है जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।

kangana ranaut
Kangana Ranaut

Shehnaaz Gill एकता कपूर के शो में आएंगी नजर

फैंस बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस का इंटेंस लुक देखने को मिला। तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक लगाई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था, ‘प्यार, शक्ति, खुशी और शुभकामनाएं। फैंस शहनाज के फोटोज पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill (PHOTO BY SOCIAL MEDIA)

सूत्रों के मुताबिक यह शो अमेरिकन रियलिटी शो टेंम्टेशन आइलैंड(Temptation Island) पर आधारित होगा। इसके अलावा यह एकता कपूर के प्रोडक्शन और एमएक्स प्लेयर (MX Player) के बैनर तले होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताय़ा जा रहा है कि, एकता कपूर अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी रियलिटी शो लेकर आने वाली हैं। हालांकि इस शो के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई हैं। बता दें कि इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here