Sameera Reddy ने सफेद बालों में शेयर की तस्वीर, कहा- अब मै स्वतंत्र हूं…

0
803
sameera reddy white hair photo
sameera reddy white hair photo

अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) इन दिनों अपने सफेद बालों (white hair) को लेकर काफी चर्चे में है। समीरा भले ही स्क्रीन से गायब हों गई है लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं, बता दें कि समीरा फिटनेस और हेल्थ को लेकर भी फैंस के साथ अपने एक्सपीरियेंस शेयर करती रहती हैं। समीरा ने अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया (Social Media photos) पर शेयर की और अपने पिता के साथ हुई बातचीत को लेकर एक नोट लिखा। समीरा ने बताया कि उनके सफेद बालों को लेकर उनके पिता आखिर क्यों परेशान है। 

दरअसल शेयर की हुई फोटो में समीरा के सफ़ेद बाल (white hair) नज़र आ रहे है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन लिखा-“मेरे पिता ने मुझसे पूछा कि आखिर मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं। उन्हें चिंता थी कि लोग मुझे जज करेंगे। मैंने जवाब दिया, ‘क्या फर्क पड़ता है। क्या इससे मुझे बूढ़ा, कम खूबसूरत और कम आकर्षक समझा जाएगा?

‘मैंने उन्हें बताया कि मैं इस बारे में अब परेशान नहीं हूं। जैसे पहले हुआ करती थी, और यही स्वतंत्र होने की खूबी है।” आगे उन्होनें बताया कि, ‘मैं अपने बाल हर 2 हफ्ते बाद कलर करती थी। ताकि किसी को एक भी सफेद बाल न नजर आए। आज मैं अपने फैसले खुद लेती हूं कि मुझे कलर करना है या नहीं।

पिता ने पूछा ये सवाल

समीरा ने बताया कि जब उनके पिता ने पूछा कि आखिर में बातचीत का मुद्दा ही क्यों बदल रही हूं, तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकती? मुझे पता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बदलाव तभी आती है जब पुरानी सोच के तरीकों को तोड़ा जाता है, जब हमें एक-दूसरे को वैसे ही बने रहने दिया जाता है। मेरे पिता को समझ आ गया।

बता दें कि समीरा रेड्डी ने  मुसाफिर, टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। साल 2014 में उन्होंने बिजनसमैन अक्षय वर्दे से महाराष्ट्रियन ट्रडिशन से शादी कर ली थी। 2015 में समीरा के बेटे हंस वर्दे का जन्म हुआ था और 2019 में उनकी बेटी नायरा का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, बचपन में भी कर चुकी हैं ये रोल

Met Gala Event: Kim Kardashian का लुक बना चर्चा का विषय, Rihanna पर फिर फिदा हुए लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here