Spider man No Way Home: फिल्म ‘स्पाइडरमैन’ का ट्रेलर रिलीज, Tom Holland का होगा कई विलेन से सामना

0
463
spider man
Spider man No Way Home: फिल्म 'स्पाइडरमैन' का ट्रेलर रिलीज, Tom Holland का होगा कई विलेन से सामना

Spider man No Way Home: स्पाइडर मैन नो वे होम फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। यह फिल्म 2019 के स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम का फॉलोअप है। सामने आए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड कई विलेन से सामना करते है।

स्पाइडर मैन नो वे होम ट्रेलर

https://www.instagram.com/p/CWXEFriqXci/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6b0c597f-a584-460d-99a1-e1ff7cd61169

ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा

ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा, ‘हमने ट्रेलर को फैंस के रीलिज कर दिया है ट्रेलर से शानदार रिएक्शन मिल रहा है। टॉम ने कहा थैंक्यू मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में. आपका प्यार और सपोर्ट मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है। मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा। ये फिल्म आपके लिए है और मुझे आशा है कि ये फिल्म आपको भी उतना मजा देगी जितना मुझे दिया आप सभी को बहुत प्यार.’।

टॉम ने एक वीडियो पोस्ट किया

स्पाइडर-मैन: नो वे होम का नया ट्रेलर लॉस एंजिल्स में लाइव दर्शकों के सामने रिलीज़ होने से ठीक 24 घंटे पहले, टॉम ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें ज़ेंडया और जैकब बैटलन थे। वीडियो में तीनों को ट्रेलर देखते और इस पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो टॉम के साथ शुरू होता है, “नमस्ते दोस्तों, हम नया ट्रेलर देखने वाले हैं।” जैकब कहते हैं, “मैं वास्तव में काफी घबराया हुआ हूं।” वे ट्रेलर देखना शुरू कर देते हैं और उत्साह में पागल हो जाते हैं। लास्ट में, जैकब कहते है कि “लोग उस बिट को देखकर पागल हो जाएंगे।”

https://www.instagram.com/p/CWUWg23qAh0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=22085fc5-cc39-43b7-a65a-4ef92b16accc

बता दें कि ट्रेलर वहीं से शुरू होता है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम छोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Vir Das के विवादित बयान पर फिल्म मेकर ने साधा निशाना, कहा- ‘इस शख्स में मुझे एक आतंकवादी दिखाई दे रहा है, लगाओ UAPA’

Rohit Shetty ने कहा, मैं Akshay Kumar को 27 सालों से जानता हूं….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here