Home Tags Spider man No Way Home

Tag: Spider man No Way Home

Bollywood News Updates: मुस्लिम इलाकों में COVID-19 वैक्सीन को लेकर Salman...

0
कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे (Maharashtra Health Minister Rajesh Tope) ने खुलासा किया है कि राज्य सरकार मुस्लिम बहुल इलाकों में लोगों को COVID-19 वैक्सीन के झिझक को दूर करने के लिए सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मदद लेने जा रही है। महाराष्ट्र में टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए, मंत्री टोपे ने आगे कहा कि राज्य भले ही टीका लगाए गए टीकों की संख्या के मामले में अग्रणी है, लेकिन राज्य के कुछ क्षेत्रों में इसकी गति धीमी है।

Spider man No Way Home: फिल्म ‘स्पाइडरमैन’ का ट्रेलर रिलीज, Tom...

0
Spider man No Way Home: स्पाइडर मैन नो वे होम फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। यह फिल्म 2019 के स्पाइडर-मैन फार फ्रॉम होम का फॉलोअप है। सामने आए ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड कई विलेन से सामना करते है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!