Sapna Chaudhary Fraud Case: सपना चौधरी की बढ़ीं मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप

0
165
Sapna Chaudhary Fraud Case

Sapna Chaudhary Fraud Case: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि लखनऊ की एक कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में डांसर पर आरोप तय किया है। सपना चौधरी के अलावा जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे, रत्नाकर पांडे पर भी आरोप तय किए गए हैं। मामले की अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी। इससे पहले सपना के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अरेस्ट वॉरंट जारी हुआ था।

सपना चौधरी और 4 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 406 और 420 के तहत आरोप तय किए हैं। इससे पहले भी अपने खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने के लिए सपना ने अदालत का रुख किया था, लेकिन उन्हें राहत नही मिली थी।

Sapna Chaudhary
Sapna Chaudhary Fraud Case

Sapna Chaudhary Fraud Case: क्या है पूरा मामला ?

ये मामला 3 साल पुराना है। सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में वह पहुंची ही नहीं। इस एफआईआर में डांसर के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है।

Sapna Choudhary
Sapna Chaudhary Fraud Case

बता दें कि कार्यक्रम का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से 300 प्रति टिकट की कीमत पर बेचा गया था। हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम देखने आए थे लेकिन सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खूब हंगामा किया था।

यह भी पढ़ें:

जब पीएम मोदी ने Milind Soman से पूछा था फिटनेस का राज, जानें मॅाडल ने क्या दिया था जवाब

Charu Asopa के आरोपों के बीच Rajeev Sen ने किया बड़ा खुलासा, कहा- एक्ट्रेस का चल रहा था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here