Anupam Kher ने की अपनी मां के साथ फोटो खिंचवाने की Request तो मिली प्यार भरी डांट, देंखे VIDEO

0
373
Anupam Kher
Anupam Kher

Bollywood Actor Anupam Kher सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपनी मां दुलारी के साथ तस्वीरें और Videos शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में अनुपम खेर मां को कैमरे के सामने फोटो के लिए पोज देने के लिए कह रहे हैं लेकिन वो सीधे खड़े होकर मुस्कुरा रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CWxuAkEFd6j/?utm_medium=copy_link

वीडियो में अनुपम उनसे कहते हैं ‘कुछ करो, स्माइल करो’। इस पर उनकी मां उनको एक डांट लगाते हुए कहती हैं क्या करूं, तुम फोटो खींच-खींच कर बदनाम कर रहे हो…देखो ये मेरी मां है। इस पर बॉलीवुड अभिनेता कहते हैं कि बदनाम कर रहा हूं? अरे पूरी दुनिया में नाम हो रहा है आपका। वो मां से पूछते हैं मेरे से ज्यादा फेमस हो क्या आप? जिस पर हंसते हुए उनकी मां हां में जवाब देती हैं। इसी दौरान अनुपम पास में ही खड़े अपने भाई राजू खेर को भी फोटो के लिए कहते हैं लेकिन वो मना कर देते हैं। उनकी मां राजू खेर को भी उनके कपड़ों के लिए डांट लगाती हैं। वो कहती हैं कि ये तो ऐसा है गंदा जैसा, न कमीज पहनी है न कुछ…केवल मास्क लगा रखा है। चड्डी पहनकर घूमता है। हालांकि बाद में मां फोटो खिंचवाते हुए अनुपम को प्यार से चूम लेती हैं जिससे वो खुश हो जाते हैं।

मां दुलारी के साथ फोटोशूट

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने कहा- मां दुलारी के साथ फोटोशूट। मैंने मां को कहा कि आओ फोटो खिंचवाते हैं और भतीजे से वीडियो बनाने को कह दिया। इसके बाद जो हुआ उससे ठहाके लग गए। राजू भाई को हमेशा की तरह उनके हाफ पैंट के लिए डांट पड़ी और मुझे मां को फेमस करने की बात कहने के लिए लेकिन अंत में मुझे दुनिया की सबसे कीमती मां का प्यार मिल गया। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Prabhas और Pooja Hegde के रोमांटिक गाने ‘Aashiqui Aa Gayi’ का टीजर रिलीज, इस दिन आएगा पूरा गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here