बॉलीवुड में हर किसी पर सबसे भद्दी भाषा का प्रयोग करने में सबसे पहले नाम केआरके यानि कमाल राशिद खान का आता है। वह हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सोशल मीडिया पर घिरे रहते हैं। केआरके सोशल मीडिया पर महिलाओं के लिए भी अभ्रद शब्द बोलने से नहीं हिचकिचाते हैं।

केआरके एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। केआरके ने इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर पागल कह दिया है। दरअसल ट्विंकल खन्ना पीरियड्स पर एक फिल्म बना रही हैं जिसका नाम है ‘पैडमैन’ इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 26 मई को ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करके जानकारी दी कि ‘वह अपने पति को लेकर ‘पैडमैन’ नामक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं। साथ ही वो पीरियड्स को लेकर लोगों के बीच इसका प्रचार भी करेंगी। उन्होंने कहा था कि पीरियड्स पर बात करने में शर्म नहीं आनी चाहिए’। इसी के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना मेन्सट्रूएशन हाईजीन को भी बढ़ावा दे रही हैं। उन्होंने मेन्सट्रूएशन हाइजीन डे 2017 की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मैं मेन्सट्रूएशन हाइजीन डे 2017 को सपोर्ट करती हूं। वाटर एड इंडिया को दासरा पर ज्वाइन करिए’। तो फिर क्या था, सबके ऊपर भद्दे कमेंट पास करने वाले केआके अपनी टिप्पणी देना कैसे भुल सकते थे। केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि ‘ट्विंकल खन्ना लोगों को मेन्सट्रूएशन पर बात करने की सलाह दे रही हैं। ये भाभी जी पूरी तरह पागल हो चुकी हैं। कोई इनको हॉस्पिटल में भर्ती कराओ।

केआरके के सभी पर ऐसे कमेंट करने से उन्हें सोशल मीडिया पर बेइज्जत किया जाता रहा है, लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है। इससे पहले भी केआरके ने सोशल मीडिया पर लीजा हेडेन और सनी लियोनी पर गंदे कमेंट किए थे। जिसके बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट कुछ समय के लिए सस्पेंड कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here