Badhaai Do Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव-भूमि की फिल्म पहले दिन पड़ी धीमी, इतना हुआ कलेक्शन

0
352
Rajkummar Rao
Netflix पर रिलीज हुई Rajkummar Rao की फिल्म ‘Badhaai Do’

Badhaai Do Box Office Collection Day 1: बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao)  और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अपनी रिलीज के पहले दिन फिल्म ज्यादा कमाई नही कर पाई। बता दें कि ऑडियंस को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। फिल्म कमाई के मामले में पहले दिन सुस्त पड़ गई हालांकि फिल्म में राजकुमार राव और भूमि की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Badhaai Do ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये कमाए

पहले दिन रिपोर्ट्स की माने तो भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म बधाई दो ने 1.65 करोड़ रुपये की कमाई की। यह फिल्म 11 फरवरी को चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मुंबई और दिल्ली-एनसीआर के मल्टीप्लेक्सों ने टियर 2 या टियर 3 शहरों की तुलना में अधिक कमाई की।

Badhaai Do

बधाई दो की कहानी

बधाई दो की कहानी समलैंगिक के ईद गिद घूमती है, जो समाज के दबाव से बचने के लिए शादी करते है। गौरतलब है कि इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आई जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी।

फिल्म में भूमि ने लेस्बियन का किरदार अदा किया है जो कि भूमि की अभी तक की फिल्मों से काफी हट के है। वहीं फिल्म में अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट की अभिनेत्री और मॉडल चुम डारंग (Chum Darang) जंगली प्रोडक्शंस की फिल्म ‘बधाई दो’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 29 वर्षीय अभिनेत्री राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here