बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, दर्शकों का इस फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म ‘संजू’ ने इस वीकेंड ऐसा धमाल मचाया कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन हुआ। रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े कारनामे कर डाले हैं। संजय दत्त की बॉयोपिक देखने के लिए दुनियाभर में ऐसी भीड़ उमड़ी कि रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के जरिए रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली।

‘संजू’ रविवार को कुल 44 करोड़ की कमाई करके अब तक की वीकेंड पर सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने बताया कि रविवार को फिल्म ‘संजू’ ने लगभग 44 करोड़ रुपए की कमाई की है।

रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म संजू ने पहले वीकेंड पर ‘टाइगर जिंदा है’ का 115 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़कर ऑल इंडिया नेट 117 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडिया की ऑल टाइम नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है।

बता दें किं फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को लगभग 44 करोड़ रुपए कमा डाले। कुल 117.35 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड कायम किये। पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी।

संजू ने सिनेमाघरों में आते ही सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘संजू’ का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here